Bank of Baroda Special Scheme for Women: बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 0.50% रियायत ऋण पर महिलाओं के लिए एक विशेष योजना की शुरुआत की, जाने क्या है यह योजना

By | August 13, 2022

Bank of Baroda Special Scheme for Women: कोरोना संकट के बीच, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने हाल ही में अपने बड़ौदा गोल्ड लोन (Baroda Gold Loan) के हिस्से के रूप में आत्मनिर्भर महिला योजना (Aatmnirbhar Women Scheme) की शुरुआत की है। इस योजना का मुख्य उद्देश्य भारत में आत्मनिर्भर महिला को लक्षित करना है।

महिलाओं के लिए 0.50 प्रतिशत रियायत पर ऋण की पेशकश

इस योजना के तहत, बैंक महिलाओं के लिए 0.50 प्रतिशत रियायत पर ऋण दे रहा है। गोल्ड लोन स्कीम (Gold Loan Scheme) के तहत बैंक एग्री-गोल्ड लोन (Agri Gold Loan) 0.25 प्रतिशत रियायत और खुदरा ऋण (Retail Loan) 0.50 प्रतिशत रियायत पर दे रहा है।

एम रविन्द्र राय, प्रमुख, गोल्ड लोन वर्टिकल, ने कहा: “यह आत्मानिर्भर योजना विशेष रूप से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में मदद करने के लिए है।” रिपोर्टों के अनुसार, यह योजना बेंगलुरु में बीओबी (BOB) की राममूर्ति नगर शाखा में और साथ ही साथ देश में 18 क्षेत्रों में आने वाली 18 शाखाओं में लॉन्च की गई, वस्तुतः संजीव चड्ढा, एमडी और सीईओ, बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा।

Bank of Baroda Special Scheme for Women

इस योजना के सम्बद्ध में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ऑफिसियल वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in/ पर जाएं या अपने नज़दीकी बैंक ऑफ़ बड़ौदा की शाखा में जाएँ.

यह भी पढ़ें: Surakshit Matritva Aashwasan Suman Yojana: गर्भवती महिलाओं के लिए खुशखबरी, योजना के तहत संपूर्ण खर्च उठाएगी सरकार

Himachal Pradesh Beti Hai Anmol Yojana – बेटी के जन्म पर मिलेंगे 10000 रूपए, ऐसे करें आवेदन

Mukhyamantri Mahila Utkarsh Yojana Apply Online

Leave a Reply

Your email address will not be published.